Video Breaking : आवारा कुत्ते ने बच्चे पर किया हमला, बुजुर्ग ने सूझबूझ से बचाया, CCTV फुटेज आया सामने

 

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर शहर के मध्य सत्तीपारा मोहल्ले में दो दिन रविवार दोपहर आवारा कुत्ते ने एक बच्चे पर हमला कर दिया, इस दौरान एक बुजुर्ग ने बच्चों को बचाया।

 

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

https://youtu.be/w0dnBc5fT7Y?si=IDCyy5HBcdBcpl6w

ये भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़-रायगढ़ में फेसबुक फ्रेंड ने इंस्टाग्राम पर बनाया फर्जी अकाउंट, बदनाम करने अश्लील फोटो पोस्ट

 

बता दें कि अंबिकापुर शहर में आवारा कुत्तों की तादाद दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इस प्रकार के कई घटनाएं सामने निकल कर आ रही है। अंबिकापुर के महापौर डॉक्टर अजय तिर्की ने कहा कि हमने शासन को पत्र लिखा है बजट आवंटन के लिए। स्वीकृति मिलने के बाद टेंडर किया जाएगा और शहर में जो आवारा कुत्तों की ताकत बढ़ गई है। उस पर नियंत्रण लाया जाएगा ।

ये भी पढ़ें :  अमेरिकी विदेश मंत्री ने यूक्रेन में रूस के युद्ध को समर्थन देना बंद करने के लिए अपील दोहराई, मदद न करने का डालना होगा दबाव

 

 

 

इस मामले में नगर पालिका निगम अंबिकापुर महापौर डॉ. अजय तिर्की ने बताया कि 2 दिन पूर्व सत्तीपारा पर की घटना है, कुत्ते ने बच्चों को काटा है। शहर में आवारा कुत्तों की संख्या बढ़ गई है। हमने शासन को पत्र लिखा है शासन के निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें :  CG News : हिंदू धर्म में वापस लौटे पंद्रह से ज्यादा आदिवासी, ऐसे लालच देकर कराया गया था धर्म परिवर्तन, लोगों ने पैर धोकर समाज में किया स्वागत

 

 

 

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment